काश्मीर फाइल फिल्म को लेके फिर से शुरू हुई बहस, जानिए इस बार किस वजह से हो रही है चर्चा - At This Time

काश्मीर फाइल फिल्म को लेके फिर से शुरू हुई बहस, जानिए इस बार किस वजह से हो रही है चर्चा


हॉलीवुड मीडिया में कयास लगाए जा रहे हैं कि आरआरआर को ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया जा सकता है। दूसरी ओर, भारत में एक बड़ा तबका मांग कर रहा है कि कश्मीर फाइल को भारत में आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भेजा जाए। कश्मीर फाइल्स के क्रिएटर विवेक अग्निहोत्री और बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप इस मुद्दे पर नाराज हो गए हैं।

हॉलीवुड में कयास लगने शुरू हो गए हैं कि ऑस्कर के लिए किन फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया जा सकता है। हाल ही में, एक फिल्म पत्रिका ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी के लिए संभावित उम्मीदवार के रूप में आरआरआर के नायक जूनियर एनटीआर को नामित किया।

इसके चलते ऑस्कर में आरआरआर की संभावना को लेकर बहस शुरू हो गई है। बहस में कूदते हुए, अनुराग कश्यप ने कहा कि भारत को आरआरआर को अपनी प्रविष्टि के रूप में भेजना चाहिए क्योंकि इसमें नामांकित होने की 99 प्रतिशत संभावना है। कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में नहीं भेजनी चाहिए। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीर फाइल्स के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कश्मीर में नरसंहार से इनकार करने वाली बॉलीवुड लॉबी अब कश्मीर फाइल्स के पीछे पड़ गई है।

इस लॉबी ने दोबारा के निर्माता के नेतृत्व में अपने अभियान की शुरुआत की है।

कनेडा के फिल्म निर्माता डायलन मोहन ग्रे भी इस चर्चा में कूद पड़े। उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स फिल्म है जो नफरत फैलाती है अगर ऐसी फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जाता है तो यह भारत का अपमान होगा।


આ પ્રકારના તમામ સમાચાર માટેે App ડાઉનલોડ કરો.