नांदेड़ में एआईएमजेएफ की ब्रांच ऑफिस, ट्यूशन क्लास, गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताह हुआ। > मेमन युथ कॉम्युनिटी और मेमन कॉम्युनिटी ट्रस्ट नांदेड़ की जानिब से 275 बच्चों को ट्रॉफी और इनामात से नवाजा गया। - At This Time

नांदेड़ में एआईएमजेएफ की ब्रांच ऑफिस, ट्यूशन क्लास, गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताह हुआ। > मेमन युथ कॉम्युनिटी और मेमन कॉम्युनिटी ट्रस्ट नांदेड़ की जानिब से 275 बच्चों को ट्रॉफी और इनामात से नवाजा गया।


नांदेड़ में एआईएमजेएफ की ब्रांच ऑफिस, ट्यूशन क्लास, गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताह हुआ।

>मेमन युथ कॉम्युनिटी और मेमन कॉम्युनिटी ट्रस्ट नांदेड़ की जानिब से 275 बच्चों को ट्रॉफी और इनामात से नवाजा गया।

संवाददाता शोएब म्यानुंर नांदेड़

महाराष्ट्र : नांदेड़ शहर के उर्दू घर में तारीख 21 सप्टेंबर 2024 को ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन की ब्रांच ऑफिस, ट्यूशन क्लास, गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताही प्रोग्राम इनाकिद हुआ। साथ ही साथ मेमन युथ कॉम्युनिटी और मेमन कॉम्युनिटी ट्रस्ट नांदेड़ की जानिब से 275 बच्चों को इनामात से नवाजा गया।

पुरे प्रोग्राम को एडवोकेट अहमद मेमन और यामीन थर्रा ने होस्ट किया।

इस मौके पर चिफ गेस्ट ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन के प्रेसिडेंट इकबाल मेमन ऑफीसर, रायपुर छत्तीसगढ़ के मेयर एज़ाज भाई ढेबर, एआईएमजेएफ सेक्रेटरी अब्दुल अजीज भाई मच्छीवाला, जोइंट सेक्रेटरी युसुफ भाई मलकानी, युथ विंग चेयरमैन इमरान फ्रुटवाला, सउदी अरब जिद्दा से सादिक सोरठिया, एआईएमजेएफ के एन ई सी मेंम्बर्स, मुंबई से प्रोफेसर डॉक्टर कासीम इमाम, कांग्रेस स्पोक पर्सन निजामुद्दीन राईन, इमरान अल्वी, सलीम मुन्ना, आरीफ शेख, हैदराबाद से शब्बीर भाई भोजानी, प्रोफेसर सज्जाद अहमद हैदराबाद, सलीम नदियाद वाला, अब्दुल रज्जाक वरसानी, लेडीज विंग के नशीमा बाई सुरती, असमा लाला (कापड़िया), समेत कई नामी गिरामी सख्सियात मौजूद रहे।

आए हुए सभी मेहमानों ने एडयुकेशन पर रोशनी डाली और बताया कि बच्चों को पढ़ाई में आगे आना चाहिए। इल्म हासिल करना बहुत जरुरी है और मां बाप भी अपने बच्चों को खुब पढ़ाएं।

नांदेड़ युथ की जानिब से इकबाल मेमन ऑफीसर को "काईद ए मेमन" के खिताब से एवोर्ड देकर नवाजा गया।

अब्दुल अजीज भाई मच्छीवाला को "मेमन पिलर ऑफ सपोर्ट" के खिताब से एवोर्ड देकर नवाजा गया।

इमरान फ्रुटवाला को "मेमन फेश ऑफ द फ्यूचर" के खिताब से एवोर्ड देकर नवाजा गया

आए हुए सभी मेहमानों के हाथों से मेमन युथ कॉम्युनिटी और मेमन कॉम्युनिटी ट्रस्ट की जानिब से 275 बच्चों को ट्रॉफी और इनामात से नवाजा गया। और बच्चों की होंसला अफजाई की गई।

प्रोग्राम के बाद आए हुए सभी महेमानों को जूबेदा मंजिल इस्लामपुरा ले जाया गया जहां एआईएमजेएफ की ब्रांच ऑफिस, ट्यूशन क्लास, गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताह हुई।
जहां एआईएमजेएफ की ब्रांच ऑफिस, की इफतेताह मेयर एज़ाज भाई ढेबर के हाथों से रिबिन काट कर किया गया। गवर्नमेंट स्किम एवरनेश सेंटर की इफतेताह अब्दुल अजीज भाई मच्छीवाला के हाथों से किया गया। ट्यूशन क्लास, की इफतेताह इकबाल मेमन ऑफीसर, और सादिक सोरठिया, के हाथों से किया गया।

नांदेड़ युथ विंग के मोहसिन नाथानी ने महेमानों का सुख्रिया अदा किया और मेमन युथ कॉम्युनिटी की पुरी टीम ने अपनी महेनत से इस प्रोग्राम को कामयाब बनाया।


આ પ્રકારના તમામ સમાચાર માટેે App ડાઉનલોડ કરો.